Carryminati YouTube, age, bio, wiki, height, girlfriend, in Hindi

Carry Minati youtuber roast channel who is carryminati.


1. आप सोच रहे हैं कि Carry Minati का असली नाम क्या है, यह अजय नगर है। अजय नागर अपने ऑनलाइन नाम CarryMinati (या सिर्फ कैरी) से चलते हैं, जिनके पास एक लोकप्रिय YouTube चैनल है जहां वे सभी प्रकार के वीडियो बनाते हैं। इनमें रोस्ट, डिस, कमेंट्री और रिएक्शन वीडियो शामिल हैं। CarryMinati का एक और चैनल है, "CarryisLive", जहाँ वह अपनी जीविका करता है।


carryminati

carryminati


2. Also carryminati  wiki & bio


 CarryAjey CarryMinati

 Channel CarryMinati

 CarryIsLive Locations

 India Style Comedygamingcommentary Members CarMinuity 16.4 million

 CarryIsLive: 4.6 million

 Total views Carinity: 1.09
 billion

CarryIsLive: 457 million


carryminati images

carryminati is live


3. Carrymanati Height And Age.



BIRTHDAY 12 June, 1999

 BIRTH PLACE Faridabad,
 Haryana Country India AGE (2020) 20 year old

 height in centimeters - 166 cm in meters - 1.66 m ft in - 5 '5' in

kg in weight - 60 kg

 pounds In - 132.28 lb. caste N / A


Carrymanati YouTube income & Salary

Net Worth Income


Cariminati Net CarryMinati is an Indian YouTube channel, which grossed $ 3.8 million as of May 2020. $ 3.8 million total value



carryminati youtuber

carryminati bio



4. जन्म कब हुआ


 CarryMinati जन्मदिन के बारे में , हम आपको बता सकते हैं कि उनका जन्म 12 जून, 1999 को हुआ था। वह फरीदाबाद से राजधानी नई दिल्ली के पास आए थे , और अभी भी वहीं स्थित हैं । कैरी 2016 तक स्कूल गया, जब वह 17 साल का था , तब वह पूर्णकालिक YouTuber बन गया। CarryMinati ने पहली बार कक्षा XII बोर्ड परीक्षा को छोड़ दिया क्योंकि उसने अर्थशास्त्र खंड की तरह नहीं किया । लेकिन बाद में उन्होंने लंबी दूरी की पढ़ाई करने के बाद परीक्षा पूरी की। कैरीमिनति स्वयं हो रही है कैरीमिनाति स्वयं हो रहा है अब जब आप जानते हैं कि कैरीमिनटी का जन्मदिन क्या है , तो आप शायद कैरीमिनटी की उम्र का अनुमान लगा सकते हैं । 2020 में, CarryMinati सिर्फ 21 साल का होगा। भले ही वह बहुत छोटा हो , लेकिन उसने हमारे मनोरंजन के लिए पहले ही कई तरह के वीडियो कंटेंट तैयार कर लिए हैं । वह तब शुरू हुआ जब वह केवल 10 साल का था ।


5. करियर


एक YouTube कैरियर की शुरुआत शुरुआत में , CarryMinati ने खुद वीडियो गेम खेलते हुए और सनी देओल की नकल करते हुए वीडियो पोस्ट किए । उनका अब तक का मुख्य YouTube खाता कैरीमिनटी है, जो 2014 में शुरू हुआ था । जब चैनल पहली बार शुरू हुआ था , तो चैनल का नाम "एडिक्टेड ए 1 " था , जहां उन्होंने अपने गेमप्ले और सीएस जैसे खेलों पर प्रतिक्रियाओं को अपलोड किया था । यह बहुत सारे दर्शकों को वापस नहीं लाया । कायाकल्प परिवर्तन कितना महान परिवर्तन ! फिर 2015 में , कैरी ने अपने चैनल का नाम बदलकर कैर्रीडॉल कर दिया, जहाँ उन्होंने खुद के वीडियो चलाए : CS : GO और सनी देओल की नकल करते हुए। फिर अंत में, चैनल का नाम कैरीमिनटी हो गया , और कैरी ने "रोस्ट" वीडियो बनाना शुरू किया ।

carryminati father

carryminati age


6. Carryminati means & Famous पॉपुलर 👉🏻



उनका YouTube मॉनीकर कैरीमिनति इलुमिनाटी में कैरी होने के बारे में एक चल रहे झगड़े का परिणाम था । उन्होंने उस मजाक के परिणामस्वरूप अपना नाम बदलकर वर्तमान में बदल दिया और यहां तक ​​कि इसके साथ जाने के लिए YouTube पर एक नया लोगो भी प्राप्त किया । लोगो इलुमिनाती पिरामिड की तरह दिखने वाला उसका आइकन है ।



वह इल्लुमिनाती आंख के साथ अपने वीडियो को समाप्त करने की शुरुआत करके मजाक के साथ आगे बढ़ गया । फैन्स के साथ कैरी करती हुईं कृति प्रसिद्धि और भाग्य उसके चैनल ने जबरदस्त रूप से बंद करना शुरू कर दिया , जो "बीबी की वाइन " जैसे अन्य लोकप्रिय YouTubers की तुलना में कहीं अधिक तेजी से ग्राहकों को प्राप्त कर रहा था। कैरी ने इस " Roast " प्रकार के कई वीडियो बनाए , जो अन्य भारतीय संगीत वीडियो और कम-ज्ञात रैपर्स को लक्षित करते हैं जिन्हें उनके द्वारा "बाखोद" कहा जाता है ।

carryminati gaming live

carryminati live



बाद में , उनका चैनल बंद होने लगा क्योंकि वीडियो सामग्री का यह प्रारूप भारत में पहचाना जाने लगा । उनकी शैली लीफाइशेयर से बहुत मिलती-जुलती मानी जाती है, एक अमेरिकी YouTuber जो पृष्ठभूमि में कुछ गेमप्ले के साथ दूसरों के समान "रोस्टिंग" करता है। 2017 में कैरी ने एक और चैनल बनाया, जिसका नाम "CarryIsLive" है, जो वीडियो गेम की लाइव-स्ट्रीम के लिए है । कैरीमिनति के पास अनिरुद्ध नागपाल नामक एक व्यवसाय प्रबंधक है। वह और उनकी टीम फरीदाबाद में अपने घर का उपयोग अपनी सामग्री के लिए आधार के रूप में करती है ।


Carryminati Awords और Income



पुरस्कार और आय पिछले साल ही, कैरी को टाइमटाइम मैगज़ीन द्वारा आयोजित "नेक्स्ट जनरेशन लीडर्स" लिस्ट में 10 वें स्थान पर रहने का गौरव मिला, ताकि नवोदित कैरियर रास्तों को किकस्टार्ट करने के लिए युवाओं को प्रदर्शित किया जा सके। CarryMinati ने अब तक YouTube से सिल्वर और गोल्ड प्ले बटन हासिल किए हैं। carryminati youtube सोना उसका यूट्यूब गोल्ड CarryMinati एक बहुत लोकप्रिय भारतीय YouTuber है,

carryminati youtube earn per month.



और इसी तरह, CarryMinati आय उनकी प्रसिद्धि से मेल खाती है। यह अनुमान लगाया जाता है कि उसके पास लगभग 30-40 लाख की शुद्ध संपत्ति है, जिसकी मासिक आय 3 से 4 लाख है। हैरानी की बात है कि इतनी कम उम्र में इतनी राशि बनाने के बावजूद, कैरीमिनटी की ऊंचाई 1.65 मीटर है। यह जानना आश्वस्त है कि उम्र और आकार को प्रभावित नहीं करना चाहिए कि आप कितने सफल हैं। यदि आप सोच रहे हैं


कि कैरीमिनाती पब आईडी क्या है, जब वह अपने PUBG मोबाइल सत्रों को लाइव-स्ट्रीम करता है, तो यह आईडी नंबर 545247961 है, जो खालिदजोमांते के उपनाम से जाता है। यदि आप सोच रहे हैं कि वह उस उपयोगकर्ता नाम के साथ कैसे आया, तो नीचे दिया गया वीडियो देखें:

carryminati tikaton vs youtube

carry minati logo


Carryminati Girlfriend Relationship.


 CarryMinati ने किसी भी अन्य महत्वपूर्ण के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की है, लेकिन वह अपने अनुयायियों को एक और YouTuber के साथ "शिपिंग" से नहीं रोकता है जो "परदेसी लड़की" के नाम से जाता है। क्या दिलचस्प है कि वह खुद अपने वीडियो की लोकप्रियता पर "बैंडवागिंग" के लिए "बीबी की वाइन" प्रतिक्रिया वीडियो भुनाते हैं। तथ्य यह है कि वे एक दूसरे को निजी तौर पर और भी अधिक संदेह पैदा कर दिया था पता चला है। फिर भी, दोनों ने ऐसे किसी भी संबंध से इनकार करना जारी रखा है।



CarryMinati Roast Tiktok Containt 2020



हाल ही में एक नए लौ युद्ध के साथ सोशल मीडिया की दुनिया ख़त्म हो गई है। भारतीय लोकप्रिय YouTubers में से एक, कैरीमिनटी, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तब हलचल मचाई जब उसने टिक्कॉक के लोकप्रिय निर्माताओं में से एक को भूनने का फैसला किया। VDO.AI कैरीमिनटी का सत्कार किया जा रहा है और उसे बाएँ, दाएँ और केंद्र में संदर्भित किया जा रहा है। उनके नवीनतम वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह पूरे इंटरनेट पर हैं। अपने नवीनतम जारी किए गए वीडियो में, कैरीमिनटी, जिसे अन्यथा अजय नगर कहा जाता है, को अमीर सिद्दीकी नाम के टिकटोक निर्माता को क्रूरता से भुनाते हुए देखा जा सकता है।

roast video tiktok vs YouTube




खैर, युद्ध शुरू हो गया जब अमीर सिद्दीकी ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने YouTubers को TikTokers का मज़ाक बनाने और उनकी सामग्री चोरी करने के लिए दोषी ठहराते हुए नारे लगाए। उन्होंने यह भी दावा किया कि टिकटोक समुदाय बेहतर है क्योंकि वे पैसे के बाद नहीं चल रहे हैं।


वीडियो स्पष्ट रूप से कैरीमिनटी के साथ अच्छी तरह से नीचे नहीं गया, जिसने इसे टिक्कोटर को वापस देने का फैसला किया। उन्होंने अमीर सिद्दीकी को भुनाते हुए एक 13 मिनट का वीडियो जारी किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुका है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कैरीमिनाटी नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है।



धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments